Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया स्कूल में हुई चोरी का खुलासा, सामान संग चोरों को गिरफ्तार किया

प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में बांसडीह पुलिस ने सफलता प्राप्त की है। उप-निरीक्षक कलाप कलाधर त्रिपाठी की मार्गदर्शन में, मय फोर्स ने दो चोरों को गिरफ्तार किया और उनके चोरी के सामान को भी बरामद किया। बरामदगी के आधार पर, पुलिस ने इन दोनों को चालान न्यायालय भेज दिया।

theft-revealed-in-ballia-school-two-thieves-arrested-ballia-news

उप-निरीक्षक कलाप कलाधर त्रिपाठी ने अपनी देखभाल क्षेत्र में, बांसडीह चौराहे पर प्रधानता ली। इस दौरान, मुखबीर की सूचना के आधार पर अमित राजभर उर्फ बिजली पुत्र विजय शंकर राजभर उर्फ लट्टू (निवास: विद्याभवन नरायनपुर, थाना बासडीह) और श्याम सुन्दर उर्फ मोढ़ा पुत्र सर्वजीत गोंड (निवास: विद्याभवन नरायनपुर, थाना बासडीह) को गिरफ्तार किया। श्याम सुन्दर के घर से चोरी के सामान में एक टुल्लू पंप, एक सफेद स्टेबलाइजर, एक बण्डल बिजली केबल तार एल्युमीनियम, और एक 20 लीटर का प्लास्टिक डिब्बा बरामद किया गया।

अमित राजभर ने बताया कि चार अगस्त की रात को उच्च प्राथमिक विद्यालय मैरीटार के कार्यालय का ग्रिल उखाड़कर वे दरवाजे को तोड़ कर एक टीवी, एम्प्लिफायर स्पीकर, और आलमारी से कुछ पुस्तकें और सामान चोरी किया गया था। इसके अलावा, 15 अगस्त की रात को नारायनपुर में भी एक चोरी की गई थी, जिसकी जानकारी भी दी गई थी। बताया गया कि इन दोनों चोरियों में हमारे साथ राजकुमार चौहान उर्फ हैण्डिल पुत्र सुभाष चौहान (निवास: विद्याभवन नरायनपुर, थाना बांसडीह) भी शामिल था।

चार अगस्त की चोरी में पाए गए सामान का बहुमत हमने बेच दिया और प्राप्त राशि को साझा किया, जो हमने अपने व्यक्तिगत कार्यों में खर्च की। कुछ सामान राजकुमार चौहान के घर में सुरक्षित रखा गया है। इसके अलावा, 15 अगस्त की चोरी के समान को श्याम सुन्दर उर्फ मोढ़ा के घर से बरामद किया गया। इन गिरफ्तारी में हेड कॉन्स्टेबल धुम्मन सिंह, कॉन्स्टेबल धीरज मौर्या, और विजय सिंह भी शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad