Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सैकड़ों ग्रामीणों के साथ ग्राम प्रधान ने दी तहरीर, प्रदर्शन की चेतावनी दी

भड़सर गांव के प्रधान और प्रधान संगठन के जिला महासचिव विनोद गुप्ता के खिलाफ पूर्व में तहरीर दी गई थी। आरोप था कि ग्राम प्रधान ने क्षत्रिय समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

the-village-head-gave-tahrir-along-with-hundreds-of-villagers-ghazipur-news

आज भड़सर ग्राम प्रधान विनोद गुप्ता द्वारा अपने ग्राम सभा के तीन लोगों पर अभद्र टिप्पणी और गाली देने के मामले समेत जान से मारने की धमकी के आरोप में ग्राम प्रधान संगठन और सैंकड़ों ग्रामीणों के साथ बिरनो थाने पहुंच कर तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई।

ग्राम प्रधान विनोद गुप्ता ने थानाध्यक्ष से मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है। वह बताते हैं कि सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि भड़सर गांव के तीन लोगों द्वारा जाति सूचक अभद्र टिप्पणी के साथ-साथ वैश्य समाज को सार्वजनिक रूप से गाली दी गई है, जिसे ग्राम प्रधान संगठन और वैश्य समाज कभी भी सहन नहीं करेंगे।

इस घटना के बाद, भड़सर थाना के पास उपस्थित सैकड़ों लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है। उन्होंने कहा है कि यदि एक सप्ताह के भीतर पुलिस द्वारा उन तीन लोगों की गिरफ्तारी नहीं की जाती, तो वे आंदोलन आयोजित करने के लिए मजबूर होंगे। इस अवसर पर, रामलाल उर्फ घुरा सिंह, श्यामसुंदर उर्फ टुनटुन सिंह, झुनू सिंह, आकाश राजभर, उमेश यादव, मन्नू राजभर, विरेन्द्र सिंह गंगा राम, सहातिम राम, नागेन्द्र कुशवाहा, श्यामसुन्दर राजभर, जीता राम, सुर्यदेव राम, अरविंद यादव, रामबचन राजभर, कार्तिक प्रधान, हरिकेश यादव, अमरजीत राम, सुभाष राम आदि कई लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad