Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रियल स्टेट कारोबारी की हत्या और डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश गिरफ्तार

चंदौली के सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर पांच अंतरराष्ट्रीय शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दो बदमाशों को झांसी के अंडरपास नगर में एनएच स्थित झांसी अंडरपास में और एक को कमालपुर, माधवपुर में और एक बदमाश को हरी इंकेलव नरायनपुर डांफी, वाराणसी से गिरफ्तार किया।

the-miscreants-arrested-for-the-murder-and-robbery-of-businessman-chandauli-news

उनके पास से एक पिस्टल, चार तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए। ये बदमाश एक रियल स्टेट कारोबारी की हत्या और डकैती की घटना को आयोजित करने के लिए योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त सहायक सुप्रिंटेंडेंट विनय कुमार सिंह ने गिरफ्तारियों और बरामदगी के बारे में जानकारी प्रदान की।

बदमाशों ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि धूरीकोट निवासी हत्या के आरोप में जेल में बंद रहे मुकेश यादव से उनकी दोस्ती थी। मुकेश ने उन्हें एक रियल स्टेट कारोबारी की हत्या की साजिश रचने का काम दिया था। मुकेश ने बताया कि उसके पिता से रियल स्टेट कारोबारी निसार खान ने जमीन की रजिस्ट्री के लिए पांच लाख रुपये लिए थे, लेकिन अब तक रजिस्ट्री नहीं हुई है।

इन बदमाशों ने बताया कि रियल स्टेट कारोबारी की हत्या के लिए मुकेश ने उन्हें बुलाया था। उन्होंने बताया कि धानापुर के बूढेपुर निवासी गोपाल सिंह ने हम सभी के रहने-खाने की व्यवस्था की थी। वह भी एक हत्या की कार्यवाही का काम दिया था। उनके भाई की हत्या का प्रबंध धानापुर के रहने वाले मुट्टुन यादव ने किया था। गोपाल सिंह उसके बदले में उसकी हत्या करने का आदेश दिया था। ये दोनों लोग एक हत्या बिहार में भी करने के लिए बुलाए गए थे। पुलिस ने इन तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी करके उन पर विधिक कार्रवाई की।

Also Read: जानिए कैसा रहेगा आपका शनिवार का दिन, पढ़ें राशिफल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad