Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक संघ ने विधायक को सौंपा ज्ञापन पत्र

चंदौली में शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को विधायक कैलाश आचार्य से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान 18 सूत्रीय मांगपत्र सौंपकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग रखी गई। विधायक ने शिक्षकों के आवश्यकताओं को शासन तक पहुंचाने का पूरा आश्वासन दिया।

teachers-union-submitted-memorandum-to-mla-demanding-restoration-of-old-pension

शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अजय गुप्ता के नेतृत्व में सैकड़ों शिक्षकों ने पुरानी पेंशन की बहाली, प्रतिकार अवकाश, कैशलेस चिकित्सा, राज्य कर्मचारियों की भांति उपार्जित अवकाश, अध्ययन अवकाश व अन्य मांगों को सीएम योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाने के लिए विधायक से गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन हमारा अधिकार है, हम इसे लेकर रहेंगे। एनपीएस शिक्षकों के लिए मात्र एक छलावा है। 

इस संदर्भ में शिक्षकों ने माननीय विधायक से कहा कि हमारी मांगें उत्तर प्रदेश शासन तक पहुंचाएं। उसने उन्हें समझाया कि आप शिक्षक बंधु देश के बच्चों को ज्ञान देने का कार्य करते हैं, और आपकी मांगें वाहनीक और सामर्थ्यपूर्ण हैं। विधायक ने बताया कि इस मामले में पूर्व में उन्होंने मुख्यमंत्री से वार्ता की है, और वह दोबारा पुरानी पेंशन की बहाली के लिए वार्ता करेंगे। 

इस घटना की सूचना देने वालों में नौगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष महिपाल यादव, राजेश पटेल, बाबूलाल, अनिल यादव, जेपी पटेल, वेद प्रकाश, अजय भारती, अशोक प्रजापति, सुनील पटेल, सत्यदेव सिंह, ख्याल मौर्य, जयप्रकाश पाल, शिवधान राम, मनोज पटेल, और आशीष यादव शामिल हुए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad