Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के सिंह लाइफ केयर हॉस्पिटल एवं नर्सिंग कॉलेज में पंच प्रण की शपथ दिलाई गई

गाजीपुर के सिँह लाइफ केयर हॉस्पिटल और नर्सिंग कॉलेज में आज शनिवार को 'आजादी का अमृत महोत्सव' के समापन समारोह के तहत 'मेरी माटी, मेरा देश' और 'हर घर तिरंगा'-2023 अभियान के सफलता से भरपूर सम्मानना और खुशियों के साथ पूरे देश में उत्सवी रूप से मनाया गया। इस क्रियान्वयन में सिँह लाइफ केयर हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज गाजीपुर के प्रांगण में सभी शिक्षक और छात्रों को मिलकर अमृतकाल के पंचप्राण की शपथ दिलाई गई।

singh-life-care-hospital-and-nursing-college-in-ghazipur

अमृत महोत्सव समापन कार्यक्रम की श्रृंखला में 'मेरी माटी, मेरा देश' अभियान के महत्वपूर्ण प्रचार-प्रसार और जन जागरूकता के मुख्य आशय स्तम्भों में विकसित भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने, गुलामी की मानसिकता से मुक्ति पाने, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करने और उसके उत्थान के लिए हमेशा सक्रिय रहने, देश की एकता और अखंडता की दिशा में सदैव प्रयासरत रहने, और राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और दायित्वों का पालन करने, देश के गौरव के लिए अपना प्राण न्योछावर करने वाले वीरों के प्रेरणास्त्रोत से जुदकर राष्ट्र की रक्षा, सम्मान और प्रगति के लिए समर्पित रहने की भावना से जनमानस को जागरूक करने की दृढ़ शपथ ली गई है।

पंचप्रण शपथ कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिंह लाइफ केयर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डा० राजेश सिंह जी, नर्सिंग कालेज की निदेशिका डा० अनुपमा सिंह जी, प्रबंधक श्री धर्मेन्द्र सिंह जी, प्रिंसिपल डा० एस० पी० पाण्डेय जी, एडमिन श्री मदन जी, टीचर्स में निशा सिंह, आँचल, प्रतीक्षा, शोभना, धर्मशीला, शाइमा, प्रमोद, भूपेन्द्र जोशी, कमलेश चौरसिया, और नॉन-टीचिंग स्टाफ राजेश और अंजनी, सिंह हॉस्पिटल के सभी जूनियर डॉक्टर और स्टाफ मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन और शपथ दिलाने का कार्य नर्सिंग कालेज के गेस्ट टीचर डा० राजेश सिंह ने संपन्न किया और सभी का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad