Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के दो खिलाड़ियों का खेलो इंडिया ओपन-यूथ-गेम्स के लिये चयन

गाजीपुर के रेवतीपुर गांव में निवास करने वाली खो- खो खिलाड़ी अंशू यादव और पिंटू यादव का चयन खेलो इंडिया ओपन के यूथ (जूनियर) महिला यूपी टीम में चुना गया है। इन दोनों खिलाड़ियों के चयन की जानकारी मिलते ही, खेल प्रेमियों, उनके परिवार और गांव में खुशी का माहौल छा गया। वे दोनों खिलाड़ियाँ अपनी खुद की यूपी टीम में चयन होने पर उत्साहित होते हुए यह बताती हैं कि यह उनके लिए एक सुनहरा अवसर है, जिसमें वे श्रेष्ठ प्रदर्शन करके टीम को विजेता बनाने में योगदान करेंगी।

selection-in-up-team-for-khelo-india-open-youth-games-ghazipur-news

इसके साथ ही, परिवार और अन्य लोग खुशी में बहकर बोलते हैं कि यह सभी के लिए गर्व का स्त्रोत है। यूपी टीम के चयनकर्ता और कोच राधेश्याम यादव ने बताया कि 20 अगस्त से 22 अगस्त के बीच गाजियाबाद में ट्रायल/चयन आयोजित किए गए थे, जिनमें रेवतीपुर की इन दोनों महिला खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें यूपी टीम में जूनियर श्रेणी में चयन किया गया।

राधेश्याम यादव ने बताया कि इन दोनों चयनित खिलाड़ियों का 26 से 28 अगस्त के बीच, मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित हैप्पी वंडर्स खेल मैदान पर आयोजित तीन दिवसीय इंडिया ओपन यूथ (जुनियर) खो-खो लीग में भागीदारी करने का आयोजन है।

उन्होंने बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों ने बुधवार को अपनी टीम के साथ रेल से इंदौर जाने का कार्यक्रम बनाया है। उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि टीम निश्चित रूप से विजेता बनने के लिए प्रतिबद्ध है। अंशू यादव बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है, जबकि पिंटू ग्यारहवीं कक्षा में हैं। इन दोनों खिलाड़ियों का होम ग्राउंड रेवतीपुर के बीएसडी पब्लिक स्कूल में स्थित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad