Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में माध्यमिक शिक्षक संघ ने बाइक रैली आयोजित की, मांगों के प्रति प्रदर्शन किया

राज्य के शिक्षक अपनी मांगों के साथ-साथ पुरानी पेंशन की सुधार, वित्तहीन विद्यालयों में सेवानिवृत्त शिक्षकों के लिए समान काम के लिए समान वेतन, शिक्षकों के समन्वयन, निःशुल्क चिकित्सा सुविधा आदि के संकेत में गत कई वर्षों से आंदोलित हैं।

secondary-teachers-union-took-out-bike-rally-in-ghazipur

उत्तर प्रदेश शिक्षक संघ ने अपनी मांगों के समर्थन में अनेक बार धरना-प्रदर्शन और ज्ञापन के माध्यम से अपनी मांगें प्रस्तुत की है, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मांगों की निराकरण के संबंध में कोई कदम उठाया नहीं गया है, जिसके कारण शिक्षकों में आक्रोश बढ़ा है।

आज कार्यालय डीएम गाजीपुर के समक्ष मोटरसाइकिल रैली के माध्यम से उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने अपनी मांगों को पुनरावलोकन करते हुए एक ज्ञापन सौंपा। संघ के जिला अध्यक्ष शिवकुमार सिंह ने बताया कि हमारी प्राथमिक मांग है कि सरकार पुरानी पेंशन को पुनर्स्थापित करें। उसके साथ ही, वित्तहीन विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन के सिद्धांत पर आधारित वेतन और सेवा शर्तें लागू की जानी चाहिए।

पूरी तरह से सजग रहकर, कर्मचारी नेताओं ने 16 सूत्रीय मांग पत्र जिला प्रशासन को सौंपा। प्रदर्शन के दौरान प्रत्यूष कुमार त्रिपाठी, अमित कुमार राय, जयशंकर राय, रत्नेश कुमार, नरेंद्र कुमार सिंह सहित माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी और सदस्य भी उपस्थित थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने विशेष रूप से उत्कृष्ट नारे दिए और उन्होंने आवाज़ उठाई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad