Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में गोली से शातिर चोर घायल, दो गिरफ्तार

गाजीपुर में स्वाट/सर्विलांस टीम और कोतवाली मुहम्मदाबाद पुलिस के चेकिंग के दौरान बदमाश से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया। साथ ही उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके पर 01 तमंचा और 48,000 रुपए नगदी चोरी के साथ एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का बरामद किया है।

police-encounter-with-miscreants-in-ghazipur

बीती रात को थाना मुहम्मदाबाद क्षेत्र में बरेजी पुलिया के पास पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश दिखे, जिन्होंने तेज गति से हार्न बजाते हुए आकर्षित किया। जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो वे रुके नहीं बल्कि स्पीड बढ़ाने लगे। मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति ने पुलिस को गालियां दी और पीछे बैठे व्यक्ति से तेज आवाज में कहा, "इनको गोली मारो। ये पुलिस वाले हैं, नहीं तो पकड़े जाओगे।

बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की और भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने इसे ध्यान में रखते हुए स्वाट टीम और कोतवाली मुहम्मदाबाद पुलिस टीम को बुलाया और एक बदमाश को हाटा रेलवे क्रॉसिंग के पास घेर लिया। उन्होंने आत्मरक्षा के लिए जवाबी फायरिंग की, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया, और दूसरे बदमाश को भी पुलिसिया टैक्टिक्स का उपयोग करके गिरफ्तार किया गया।

घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे रघुवरगंज थाना मोहम्मदाबाद में किराये के मकान में रहते थे और उनका ग्रुप घटनाओं को योजनित रूप से कार्यान्वित करता था। उन्होंने बताया कि उन्होंने आगस्ट के 8 दिन को यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित देशी शराब ठेके से लगभग डेढ़ लाख रुपये की चोरी की थी।

27 जुलाई की रात को कात्यायनी माता मंदिर करमचंदपुर से 25,000 रुपये और मां दुर्गा के पहने हुए जेवरात को चुराया गया था। कुछ दिन पहले, वे दोनों मरदह थाना क्षेत्र में एक गैस डिलीवरी वैन से लूट करने का प्रयास कर चुके थे। बदमाश गोपाल सिंह पर पहले से ही आधे दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं, और इस आवाज कार्रवाई में उनके साथी शमसुद्दीन को भी गिरफ्तार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad