Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानिया के खिलाड़ियों ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता 4 कांस्य पदक

गाजीपुर के जमानियां नगर में स्थित सत्यम इंटरनेशनल स्कूल की ताइक्वांडो अकादमी के खिलाड़ियों ने 2023 की 14वीं नेशनल ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में 4 कांस्य पदक जीतकर प्रदेश और जनपद सहित क्षेत्र का नाम रोशन किया। इस चैम्पियनशिप में, जो 4 से 6 अगस्त को लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित हुई थी, सत्यम इंटरनेशनल स्कूल ताइक्वांडो अकादमी के 5 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

players-of-ghazipur-won-bronze-in-national-taekwondo

इनमें 4 खिलाड़ियों ने 4 कांस्य पदक जीतकर विद्यालय, क्षेत्र, जनपद और प्रदेश का मान बढ़ा दिया। जनपद वापसी पर पदक विजेताओं को विभिन्न स्थानों पर सम्मानित किया गया और विद्यालय में सभी ताइक्वांडो खिलाड़ियों का हार्दिक स्वागत किया गया, जिनमें खुशी सिंह, श्रुति भारती, अनन्या यादव और सत्यम सिंह यादव शामिल थे।

स्कूल के प्रबंधक ने सभी विजेता खिलाड़ियों को हौसला देने के साथ-साथ उन्हें यह समझाया कि सफलता केवल ध्यान, मेहनत, समर्पण और दृढ़ता से ही प्राप्त होती है। खिलाड़ियों का खेल मानसिकता, अनुशासन, सहनशीलता, ईमानदारी और टीम भावना को बढ़ावा देता है। खेल का उद्देश्य सिर्फ जीतने की इच्छा से नहीं है, बल्कि यह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी और बेहतर इंसान बनने का माध्यम है, और इसे आनंद से खेलना चाहिए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad