Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में पेट्रोल पंप पर तेल रिजर्व रखने के आदेश, डीएम ने सुनाया फरमान

गाजीपुर जिले में संभावित बाढ़, सूखा, दैवी आपदा के मद्देनजर जनपद के प्रत्येक डीजल-पेट्रोल पम्प पर 5000 लीटर डीजल और 1000 लीटर पेट्रोल तत्काल प्रभाव से सुरक्षित रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

order-to-keep-oil-reserve-at-petrol-pump-ghazipur-news

जिला प्रशासन ने जनपद के सभी डीजल-पेट्रोल पम्प स्वामियों को आदेश दिया है कि वे अपने रिटेल आउटलेट्स पर 5000 लीटर डीजल और 1000 लीटर पेट्रोल आरक्षित रखें, और इसे पम्प के स्टॉक में सुरक्षित रखें ताकि बाढ़/सूखा/दैवी आपदा के समय उपयोग किया जा सके।

इस आरक्षित मात्रा की स्थिति के बारे में जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। जिला पूर्ति अधिकारी कुमार निर्मलेंद्र ने सभी डीजल/पेट्रोल पम्प स्वामियों को यह सूचना दी है कि वे प्रत्येक परिस्थिति में इस निर्देश का पालन करें, और किसी भी प्रकार की लापरवाही को संज्ञान में न लें।

यह जानकारी है कि जनपद में सात तहसीलें हैं - सैदपुर, जमानिया, सेवराई, मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद, जखनिया और सदर, जिनमें कुल 573 गाँव हैं। बाढ़ के प्रभाव में पड़ने की संभावना है इसलिए जनपद में 5000 लीटर डीजल और 1000 लीटर पेट्रोल की आरक्षित मात्रा के साथ हर पम्प के स्टॉक में बराबर सुरक्षित रखने का आदेश दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad