Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में अखिलेश यादव पर सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर का तंज

गाजीपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने तंज दिया। उन्होंने कहा कि सीएम का सपना अब भूल जाना चाहिए, वह अब बहुत दूर है। जो व्यक्ति इस मिट्टी से पीएम-सीएम के आशीर्वाद के साथ आयेगा, वही बलिया लोकसभा से जीतकर पार्लियामेंट में पहुंचेगा। गाज़ीपुर में ओपी राजभर अनुसूचित जनजाति गोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे और वह बोल रहे थे।

op-rajbhars-taunt-on-akhilesh-yadav-in-ghazipur

शनिवार को कासिमाबाद क्षेत्र के सोनबरसा रामलीला मैदान में सुभासपा ने अनुसूचित जनजाति आदिवासी संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उच्चारित किया कि गोंड समाज के लोगों के लिए जाति प्रमाण पत्रों की जरूरत होनी चाहिए। 

यह जाति प्रमाण पत्र जनपद के विभिन्न तहसीलों में बनाए जा रहे हैं, लेकिन इस तहसील में जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से यह समाज वंचित हो रहा है। समाज के युवाओं को रोजगार में जाति प्रमाण पत्र के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। हमें इस आवाज को एकजुट होकर बुलंद करना होगा।

गोंड समाज और राजभर समाज एक हैं। इस समस्या का समाधान प्रदेश के एकमात्र सीएम योगी आदित्यनाथ ही कर सकते हैं। सपा के प्रति तीक्ष्ण टिप्पणी करते हुए यह कहा गया कि अखिलेश यादव दावा करते हैं कि वे हमें जीताएंगे। हमने उनकी पार्टी को कई जनपदों में पराजित किया है। लेकिन अब अखिलेश का सपना सीएम बनने का दूर हो गया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad