Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया में ट्रक और बाइक में हुई टक्कर एक की मौत, दूसरा घायल

बलिया में ट्रक और बाइक के बीच एक संघर्ष हुआ, जिसके परिणामस्वरूप बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। एक दूसरे युवक को भी घायल कर लिया गया। मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने मृतक युवक के शव की पोस्टमॉर्टम करवाकर जिला अस्पताल भेज दिया। 

one-killed-and-on-injured-in-road-accident-in-ballia

घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर में इलाज के लिए भेजा गया। इस घटना के बाद, चालक ट्रक द्वारा पलायन किया गया। यह घटना मनियर थाना क्षेत्र के निपानिया गांव के पास हुई। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी कमलेश चौहान (32) और नागेश्वर चौहान (30), जो राम दोहाई चौहान और रामाश्रय चौहान के पुत्र थे, एक ही बाइक पर सवार होकर मनियर से अपने गांव काजीपुर जा रहे थे। 

बाइक का संचालन नागेश्वर चौहान कर रहे थे। जब वे निपनिया गांव के पास पहुंचे, तो सिकन्दरपुर से आ रही एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस कार्यान्वितता में कमलेश चौहान की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक के चालक नागेश्वर चौहान घायल हो गए। घायल युवक को उपचार के लिए सिकंदरपुर ले जाया गया।

पुलिस ने मृतक के शव की पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए उन्हें जिला अस्पताल भेजा और जांच के लिए कब्जे में लिया। घटना के बाद, युवक की पत्नी सुखिया देवी और पिता रामदोहाई बहुत दुखी थे।

Also Read: वाराणसी में अगले वीक में चलेगी वाटर टैक्सी, बीएचयू में बाइस्कोप का गठन, जानिए किराया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad