Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

भाजपा के आह्वान पर जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने 35 सदस्यों को भ्रमण के लिए भेजा नेपाल

गाजीपुर में भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बुधवार की शाम को जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने लगभग 35 सदस्यों को नेपाल भ्रमण के लिए बस को अपने सरकारी आवास से रवाना किया। जिला पंचायत सदस्यों का दल नेपाल में भगवान पशुपतिनाथ मंदिर का दर्शन, पोखरा, तथा अन्य पर्यटक स्थलों का भ्रमण करेगा।

on-the-call-of-bjp-district-panchayat-president-sapna-singh-sent-35-members-to-visit-nepal

इस संदर्भ में, जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम से बताया कि हाल ही में हरियाणा के सूरजकुंड में भाजपा के जिला पंचायत अध्यक्षों की एक बैठक हुई थी। बैठक को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, राष्‍ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने संबोधित किया। अपने सम्‍बोधन में राष्‍ट्रीय नेताओं ने जिला पंचायत अध्‍यक्षों को यह निर्देश दिया कि वे लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करें।

इसके साथ ही अपने विचारधारा से मिलकर जिला पंचायत सदस्‍यों की टीम बनाएं। इस जिला पंचायत सदस्‍यों को धार्मिक स्‍थलों और पर्यटक स्‍थलों का भी दर्शन कराएं, जिससे कि उनका संबंध अटूट बने। पंकज सिंह चंचल ने बताया कि राष्‍ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर करीब 35 जिला पंचायत सदस्‍यों का पहला जत्‍था नेपाल रवाना हो गया है। माननीय सदस्य वहाँ पर धार्मिक स्थलों के साथ-साथ पर्यटक स्थलों का भी दौरा करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad