Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया के एलआईसी रोड के किनारे अचानक गिरा नीम का पेड़, बड़ा हादसा टला

बलिया शहर के कोतवाली क्षेत्र में आने वाले एलआईसी रोड के किनारे स्थित विशाल नीम का पेड़ एक अचानक धड़ाम से गिर गया। इसके साथ ही आफरा-तफरी का वातावरण उत्पन्न हो गया। इस पेड़ के गिरने के साथ ही एक ई-रिक्शा और एक बाइक भी पेड़ के नीचे दबकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

neem-tree-fell-on-the-side-of-lic-road-in-ballia

यह तो संयोग ही रहा कि शहर के व्यस्त इलाके में इस सुबह पेड़ गिरा, जिससे जनहानि का घातक हादसा टल गया। शहर के व्यस्त इलाकों में से एक और चौक से सटे एलआईसी रोड के किनारे स्थित विशालकाय नीम का पेड़ गुरुवार की सुबह अचानक गिर गया, जिससे पेड़ के पास खड़ी ई-रिक्शा और बाइक को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इस घटना के समय, दिन के समय इस इलाके में अधिक भीड़ नहीं थी, जिसके कारण ई-रिक्शा में कोई सवार नहीं था। यह भी सच है कि नीम का पेड़ पास के घर पर नहीं गिरा, अन्यथा यह घटना बड़ी दुर्घटना में बदल सकती थी। शहर के व्यस्त इलाके में आने वाले लोगों की कमी के कारण सुबह के समय इस मार्ग पर कुछ ही लोग थे। यद्यपि, पेड़ गिरने के बाद आफरा-तफरी की स्थिति बन गई। लोग कह रहे थे कि यदि यह दिन के समय गिरता तो बड़ी दुर्घटना हो सकती, क्योंकि दिन के समय इस इलाके में भीड़ ज्यादा होती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad