Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

घर में आपत्तिजनक हालत मिले प्रेमी और प्रेमिका की हत्या

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक 'ऑनर किलिंग' मामला सामने आया है। यह मामला धानेपुर थाना क्षेत्र में स्थित मेहनौन गांव से संबंधित है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने का प्रयास किया था और रविवार की रात को उसके घर गया था। उनके एक साथ होने पर लड़की के परिवारवालों ने क्रोधित होकर उन्हें मार दिया। इस घटना के परिणामस्वरूप पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार किया है।

murder-of-lover-girlfriend-found-in-objectionable-condition

मेहनौन गांव के निवासी सतीश रात भर घर वापस नहीं आये। इसके परिणामस्वरूप, उसके परिवारवाले बहुत चिंतित हुए और उसकी खोज में निकले, लेकिन उन्होंने उसके पते का पता नहीं लगा सका। उन्होंने पुलिस स्थानीय थाने में उनकी अद्वितीय गायबी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस की जांच में पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है।

मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर पता चला कि सतीश चौरसिया ने प्रेमिका से बात की और फिर रविवार की रात में उससे मिलने गया। पुलिस ने प्रेमी के शव को चारपाई पर सजाकर बरामद किया है। प्रेमिका के पिता और भाई को हिरासत में लिया गया है और पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में सामने आया कि सतीश चौरसिया उसके परिचित दोस्त से मिलने गया था रात के समय। उसके घर पर माता-पिता और भाई ने उन्हें देख लिया था और उनके गुस्से के कारण उन्होंने उनकी हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में, दोनों आरोपी ने अपनी गलत क्रियाओं को स्वीकार किया। 

उनकी मानसिकता के परिप्रेक्ष्य में, प्रेमी का शव उनके घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर विकसित गन्ने के खेत से बरामद किया गया। प्रेमिका का शव नहीं मिलने की वजह से उसे अयोध्या में अंतिम संस्कार देना बाकी है। परिवार ने उसके अंतिम संस्कार के लिए सहमति दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad