Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चाकू से साइकिल का ट्यूब निकालकर पेड़ से युवक ने लगाई फांसी

रविवार को सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत, बौरवां नहर किनारे, पारिवारिक विवाद से परेशान होकर एक युवक ने अपने जीवन को खत्म कर लिया। उसने साइकिल के ट्यूब से खुद को फांसी देने का निर्णय लिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में गहरा दुख और हकलाहट फैल गई। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने त्वरित क्रियान्वयन के बाद उसकी लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस दुखद समय में पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

middle-aged-man-committed-suicide-due-to-family-discord

गौर तलब है कि खजुरा गांव के निवासी, 55 वर्षीय मोहम्मद शरीफ, जिनके पिता का नाम स्व शमशुद्दीन है, बहुत दिनों से मुंबई के भिवंडी में रहकर, समूह चलाने का काम करते थे। वे कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इसके कारण कुछ दिन पहले उन्होंने गांव आकर अपने घर में रुका था। शनिवार की दोपहर में वे अपनी साइकिल से सैदपुर के बौरवा नहर के पास पहुंचे। 

नहर के किनारे एक वीराने पेड़ के नीचे मोहम्मद शरीफ ने एक चाकू का इस्तेमाल करके अपनी साइकिल के ट्यूब को निकालकर फांसी बांध ली और पेड़ की डाली पर झूलने लगे। कुछ समय बाद, जब फांसी पर झूलते हुए मोहम्मद शरीफ की दृष्टि उन लोगों पर पड़ी जो वहाँ आकर खड़े हो गए थे, तब तक काफी समय बित चुका था।

शव के पास से मिला सुसाइड नोट। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उसे फंदे से नीचे उतारा, तब उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा था कि पारिवारिक विवादों से परेशान होकर, आत्महत्या कर रहा हूँ। मृतक के 2 पुत्र बाहर में रहकर मजदूरी का काम करते थे। दरोगा हैदर अली मंसूरी ने बताया कि शव का पंचनामा करने के बाद, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad