Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अपनी पत्नी से नाराज पति ने टांगी से मारकर किया लहुलुहान, जाने क्या है मामला

बेल्थरारोड के शाहपुर अफगां में एक पति ने अपनी पत्नी को टांगी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सास ने घर पहुंचकर बहु की लहुलुहान हालत देख घबरा गई। उसके शोर के परिणामस्वरूप, आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। तत्कालिक सहायता के लिए, उसे सीएचसी सीयर भेजा गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रेफर किया। युवक की मां ने अपने पुत्र को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है।

husband-angry-with-wife-bled-to-death-by-hitting-her-with-leg

बलिया के उभांव थाना क्षेत्र में स्थित शाहपुर अफगां गांव के निवासी सोनू बिंद, आयु 30 वर्ष, सोमवार को साढ़े 11 बजे धारदार हथियार टांगी से मारकर अपनी पत्नी नेहा, आयु 25 वर्ष, को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के समय, जब नेहा नागपंचमी की पूजा की तैयारी में लगी थी, उसी दौरान उनके पति के साथ एक बहस का मामूला मुद्दा बन गया। पत्नी के साथ नाराज सोनू ने घर में रखी हुई टांगी को उठाकर उसके सिर और बाएं पैर पर वार किया। 

इससे नेहा को गंभीर चोटें आई और वह लहूलुहान हो घर में ही बेहोशी में गिर पड़ी। घटना के संबंध में, सोनू की मां ने बताया कि उनकी मौतरबायी तरीके से पूजा की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान, घर में आटा की समाप्ति की जानकारी मिली। सोनू की मां आटा लेने के लिए घर से बाहर गई, जिसके बाद सोनू ने इस घटना का प्रारंभ किया। घटना के बाद, सभी के सहयोग से उसे सीएचसी सीयर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर किया।

सोनू की मां ने बताया कि उसका पुत्र उद्देश्य से पहले दुबई, फिर कुवैत, और बाद में ओमान जा चुका है। वह पिछले कुछ माह से घर पर ही रह रहा था। इस दौरान उसका मानसिक स्थिति विक्षिप्त हो गई थी। वह छोटी-छोटी बातों पर भी लड़ता रहता था। उसका इलाज भी चल रहा था, और वह विशेषज्ञों की सलाह भी ले रहा था। इतने ही नहीं, उसने अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए ओझैती भी करवाया, परंतु फिर भी वह विक्षिप्त रहता था। आज उसी विक्षिप्त अवस्था में उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। उसी समय घटना के बाद सोनू घर से भाग गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad