Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सर्पदंश से दादी और नातिन की मौत, परिजन करवाते रहे झाड़फूंक

गाजीपुर के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित जगदीशपुर गांव में अपनी बहन की तेरहवी में एक महिला और बच्ची के सर्पदंश से मौत हो गई। आजमगढ़ के पिलखुआ और करंडा थाना क्षेत्र के परिजन ने दोनों के शव को अपने-अपने घर ले जाया।

grandmother-granddaughter-died-of-snakebite-in-ghazipur

बताया जाता है कि जगदीशपुर निवासी रामअवतार राम की पत्नी की तेरहवी की रात को एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मृतका की बहन फेंकनी देवी (57) पिलखुआ थाना खरिहानी आजमगढ़, और मृतका की बेटी सृष्टि (07), पुत्री राजू निवासी सुआपुर थाना करंडा, भी उपस्थित थीं। त्रयोदशाह कार्यक्रम में खाना खाने के बाद दोनों वे एक ही बिस्तर पर सो रही थीं।

पुलिस को नहीं दी गई जानकारी

बिस्तर पर चढ़ा सांप ने दोनों को आक्रामित किया। जब चुभन महसूस हुआ, उसके बाद जब नींद खुली, तो दोनों ने सांप को देखकर शोर मचाया। मौके पर मौजूद लोगों ने सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बंधकर रख दिया और फिर दोनों को झाड़ फूंक के लिए अमवा की सत्ती माई के पास ले जाया। बताया जाता है कि इसी दौरान दोनों की मौत हो गई। 

शोक की स्थिति में, परिजन ने दोनों के शव को मऊ के अस्पताल ले गए, जहाँ चिकित्सकों ने दोनों की मृत्यु की घोषणा की। दोनों के परिजन ने उनके शवों को अपने घर ले जाकर अंतिम संस्कार दिलाया। इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad