Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में ट्रेन से कटकर आंगनबाड़ी कार्यकत्री ने की आत्महत्या, दो भागों में बंटा शरीर

गुरुवार को सैदपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर डगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास, औड़िहार गोरखपुर रेल लाइन पर एक अधेड़ महिला ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया और जांच की गई, तब महिला के पास से एक डॉक्टर की पर्ची मिली, जिससे उसकी पहचान की गई। इसके बाद परिजनों को सूचित करते हुए पुलिस ने शव का पंचनामा करके, पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

anganwadi-worker-commits-suicide-by-being-cut-off-from-a-train

घटना यह है कि आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र अंतर्गत रस्तीपुर गांव की निवासी आंगनबाड़ी कार्यकत्री धनमानी देवी (50) प्रतिदिन की भांति गुरुवार को घर से आंगनवाड़ी केंद्र फुलाइस के लिए निकली थीं। लेकिन वह आंगनबाड़ी केंद्र ना जाकर सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हसनपुर डगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंच गईं।

ग्रामीणों के अनुसार, यहां धनवानी देवी ने रेलवे क्रॉसिंग के पास औड़िहार गोरखपुर रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के कुछ देर बाद, जब ग्रामीणों की नजर रेलवे ट्रैक पर कमर से दो भागों में कटे हुए महिला के शव पर पड़ी, तो देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

मानसिक रूप से बीमार थी महिला, उसका इलाज चल रहा था

घटना की जानकारी तत्काल सैदपुर पुलिस को ग्रामीणों ने दी। महिला के इकलौते पुत्र उत्तम ने थाने पहुंचकर बताया कि मां मानसिक रूप से बीमार चल रही थीं और उसका इलाज भी चल रहा था। घर से वह प्रतिदिन की भांति आज भी आंगनवाड़ी केंद्र के लिए निकली थीं। लेकिन उसकी ट्रेन से कट जाने की घटना के किस परिस्थितियों में हुई, यह हमें पता नहीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad