Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के एसोसिएशन के प्रवक्ता नियुक्त हुए विनीत राय, समर्थकों ने जताई खुशी

उत्तर प्रदेश के स्थानीय ब्लाक क्षेत्र में तैनात सचिव विनीत राय को गाजीपुर जिले के एसोसिएशन का प्रवक्ता नियुक्त किया गया, जिसके बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस खुशी का आदान-प्रदान किया।

ghazipur-news-vineet-rai-appointed-spokesperson-of-village-development-officers

लखनऊ में बीते 15 अगस्त को ग्राम विकास अधिकारी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुबाष पांडेय और महामंत्री रमेश उटैनियां के नेतृत्व में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में गाजीपुर जिले से सचिव विनीत राय को एसोसिएशन का प्रवक्ता नियुक्त किया गया और अन्य जिलों में भी पदों के लिए चयन किया गया।

नये पदाधिकारियों के स्वागत में प्रदेश अध्यक्ष और अन्य लोगों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और उनसे एसोसिएशन के विस्तार और मजबूती के लिए सहयोग करने का आग्रह किया। नवनियुक्त प्रवक्ता ने अपने चयन पर हर्षित होकर बताया कि वह एसोसिएशन की मजबूती और विस्तार के लिए कठिन काम करेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि कर्मचारियों के हितों और स्वाभिमान की रक्षा करेंगे और किसी भी प्रकार के उत्पीड़न का सामना नहीं करने देंगे।

इस मौके पर उपस्थित लोगों में संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद के संरक्षक अंबिका दूबे, जिलाध्यक्ष इंजीनियर सुरेन्द्र सिंह यादव, ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष बैजनाथ तिवारी, मंत्री मनोज यादव, शैलेन्द्र सिंह, कमलेश जायसवाल, राजेन्द्र यादव आदि शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad