Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में कर्मनाशा नदी के पुल पर 30 सितंबर तक आवागमन बंद

गाजीपुर में जिलाधिकारी के निर्देशानुसार, ताड़ीघाट-बारा मुख्य मार्ग पर यूपी-बिहार को जोड़ने वाले कर्मनाशा नदी पर बने पुल पर आगामी 30 सितंबर तक सभी वाहनों के आवागमन पर पूर्ण रूप से रोक लगा दिया गया है। इस अवधि के दौरान, पुल की मरम्मत कार्यदायी संस्था द्वारा पूरा किया जाएगा।

ghazipur-news-traffic-banned-on-karmnashas-bridge-till-30-september

बारा गांव के पास स्थित कर्मनाशा नदी पर बने पुल में खराबी की वजह से बड़े और भारी वाहनों का पारित होने पर रोक लगा दिया गया था, हालांकि छोटे और हल्के वाहन चलते रहे। पुल की मरम्मत का काम कर रही बरेली की कंपनी ने उस समय व्यवधान का संकेत किया था जब वाहनों का आवागमन हो रहा था। इसके कारण, जिलाधिकारी ने एक माह के लिए उस पुल पर पूर्ण आवागमन पर रोक लगाने की मांग की थी, और उसने 30 सितंबर तक आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगाने की अनुमति दे दी।

इसके परिणामस्वरूप, बारा-कर्मनाशा पुल बंद है इस बोर्ड को पुलिस द्वारा लगवाया गया है और आवागमन मार्ग को दोनों ओर से बैरिकेड से बंद कर दिया गया है। कार्यदायी संस्था ने इस परिवहन मार्ग को बंद कर दिया है और जगह-जगह 'बारा-कर्मनाशा पुल बंद है' का बोर्ड भी लगवाया है।

पुल की मरम्मत पूरी होने के बाद वाहनों को आवागमन की अनुमति दी जाएगी। कार्यदायी संस्था के इंजीनियर रेहान ने बताया कि वाहनों के आवागमन के दौरान उत्पन्न होने वाले व्यवधान को देखते हुए उसे स्थिर होने के लिए समय देना आवश्यक होता है। वाहनों के प्रवाह को सुरक्षित बनाने के लिए यह आवश्यक है।

"बारा कर्मनाशा पुल बंद है" बोर्ड के परिणामस्वरूप, बड़े वाहनों के साथ-साथ छोटे वाहनों और दोपहिया वाहनों के भी आवागमन पर रोक लगी है। अब, गाजीपुर से बिहार जाने वाले लोगों को सेवराई तहसील मुख्यालय के पार जाकर देवल कर्मनाशा पुल का उपयोग करना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad