Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आज गाजीपुर में ऑल इंडिया ग्रेजुएट एसोसिएशन हुआ, सर्वेश और नफीस बने जिला सचिव

ऑल इंडिया ग्रेजुएट इंजीनियर टेलीकॉम ऑफिसर एसोसिएशन, जो BSNL अधिकारियों का राष्ट्र व्यापी संगठन है, उसकी गाजीपुर की नई कार्यकारिणी की गठन जनरल बॉडी मीटिंग में हुआ। केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के मार्गदर्शन में मंडल टीम वाराणसी के साथ सहमति से सभी जिला पदाधिकारियों का चयन किया गया।

ghazipur-news-sarvesh-yadav-became-the-president-and-nafees

इसमें हमारे मंडल स्तरीय उत्कृष्ट नेतृत्व है, जिसमें विशेष तौर पर संजय यादव (कोषाध्यक्ष वाराणसी), आशुतोष सिंह (मंडल अभियंता), प्रभात यादव (जिला सचिव, वाराणसी), पूरी संगठन टीम गाजीपुर में वरिष्ठ अधिकारी और आतिश श्रीवास्तव, दीपक गुप्ता और अन्य शामिल होकर संगठन के संविधान के अनुसार नई कार्यकारिणी का गठन किया गया और उन्होंने शपथ ली।

संगठन की एकजुटता पर बल दिया गया

नई कार्यकारिणी में सर्वेश यादव को अध्यक्ष, राजेश यादव को उपाध्यक्ष, नफीस अहमद को जिला सचिव, जितेंद्र यादव को कोषाध्यक्ष, पंकज निराला को सहायक जिला सचिव, अरविंद मौर्य को सहायक जिला सचिव, और उमेश पटेल को सहायक जिला सचिव बनाया गया। 

इस महत्वपूर्ण कदम में, नव चयनित पदाधिकारी ने संगठन की मजबूती और सदस्यों के हितों की रक्षा के लिए संघर्ष करने की बात कही। साथ ही, संगठन की मजबूती को बढ़ावा देने के लिए एकजुटता पर भी विशेष महत्व दिया गया। इस महत्वपूर्ण कदम में, गाजीपुर समेत वाराणसी जनपद के सभी संगठन के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad