Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के नीलू का यूपी टी-20 क्रिकेट मैच के लिए चयन, खुशी की माहौल छाया

यूपी टी 20 क्रिकेट मैच में, गाजीपुर के उत्कृष्ट क्रिकेट खिलाड़ी नीलोत्पलेंद्र प्रताप, जिन्हें नीलू के नाम से भी जाना जाता है, ने सोमवार को नोएडा सुपर किंग्स टीम के लिए चयन प्राप्त किया। नीलू के चयन के साथ ही गाजीपुर के क्रिकेट खिलाड़ियों में खुशी की माहौल छाया है। गांव के रैंक में दिखने वाले नीलू का आगमन, सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर पद से सेवानिवृत्त हो चुके दादा विक्रमा यादव की बधाई से आया।

ghazipur-news-neelu-selected-for-up-t-20-match

अत्यंत प्राचीन रामलीला क्रिकेट एकेडमी के संरक्षक, मनोज तिवारी, और महासचिव, बच्चा तिवारी, ने नीलू के उज्जवल भविष्य की कामना की। कोच राजेश गौतम ने कहा कि नीलू के चयन से गाजीपुर के क्रिकेट खिलाड़ियों में उत्साह है। नीलू एक जनपद के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं, उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही क्रिकेट में रूचि रखते थे और उन्होंने रामलीला क्रिकेट एकेडमी और बीएचयू से प्रशिक्षण लिया था।

एकेडमी के संस्थापक, मनोज तिवारी (मन्नू), ने बताया कि नीलू एक प्रतिभाशाली और मेहनती खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने प्रतिभा और मेहनत से सफलता हासिल की है। पिछले साल, हमारे एकेडमी से 17 खिलाड़ियों का चयन स्पोर्ट्स कालेज के लिए हुआ था। रामलीला कमेटी के मंत्री, बच्चा तिवारी, ने बताया कि प्रभु राम की कृपा से नीलू को सफलता मिली है और वह भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने, उन्होंने नीलू के माता-पिता का धन्यवाद भी किया।

नीलू ने बताया कि बचपन से ही मैं क्रिकेट के प्रति शौक रखता था। हमने रामलीला क्रिकेट एकेडमी और बीएचयू से प्रशिक्षण प्राप्त किया था। गाजीपुर के युवा खिलाड़ियों से मेरी अपील है कि वे अपने मेहनत और संघर्ष पर विश्वास रखें और निरंतरता से खेलें, इससे सफलता जरूर मिलेगी। इस अवसर पर नीलू के माता-पिता भी उपस्थित थे।

यूपी टी-20 लीग मैच शुरू हो चुका है, जिसमें छह टीमें शामिल हैं, और इसमें कुल 120 बच्चों का चयन हुआ है। इनमें से तीन खिलाड़ियों का चयन गाजीपुर से हुआ है, जिनमें से एक है नीलोत्पलेंद्र प्रताप, जिनका चयन नोएडा सुपर किंग्स टीम में हुआ है। साथ ही, सचिन सिंह बिसेन और कामिल खान दोनों खिलाड़ियों का चयन काशी रूद्र टीम में हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad