Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मां ने अपने बेटे के लिए जीवन की बाजी लगा दी, हर दिल रो पड़ा

गाजीपुर जिले के बरेसर थाना क्षेत्र में स्थित सिउरी अमहट गांव में सोमवार की सुबह पंखा में उतरते करंट की चपेट में आने से एक मां-बेटे झूलस गए। परिजनों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया, जहां डाक्टरों ने मां की मृत्यु की घोषणा की और साथ ही तीन वर्षीय बच्चे को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया।

ghazipur-news-mother-sacrificed-her-life-for-her-son-every

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के परसियां नंबर दो के निवासी संजय गुप्ता अपने गांव से गाजीपुर जनपद के सिउरी अमहट चट्टी पर किराए के कमरे में परिवार के साथ रहते हैं। संजय वहीं पर अपनी इलेक्ट्रानिक्स की दुकान चलाते हैं। सोमवार की सुबह संजय घर से मंदिर पर पूजा करने के लिए चले गए। इसी दौरान, संजय की पत्नी कुसुम (33) ने दुकान की सफाई करनी शुरू की। साफ-सफाई के दौरान, उनका तीन वर्षीय मासूम बेटा आयुष भी मां के पास आ गया।

दुर्भाग्यवश, दुकान में रखे स्टैंड फैन में उतरे करंट की जद में मासूम आयुष आ गया। अपने बेटे को बचाने की कोशिश में, मां कुसुम भी करंट की चपेट में आ गई और मां-बेटे दोनों झुलसकर गिर पड़े। पूजा कर मंदिर से लौटते समय, संजय ने घर पहुंचते ही पत्नी और मासूम बेटे को जमीन पर गिरे हुए देखा और चीखने-चिल्लाने लगे। आस-पास के लोगों की सहायता से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कुसुम की मृत्यु घोषित कर दी। मासूम की स्थिति चिंताजनक दिखी, जिससे उन्हें तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस को सूचना मिलते ही, वे मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad