Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के हमीद सेतु से पिता के सामने ही गंगा नदी में कूद गई बेटी

गाजीपुर के हमीद सेतु से गुरुवार की शाम एक छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी खोज की। लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

ghazipur-news-ghazipur-when-my-father-read-it-he-went-out-to-find-it-jumped-in-front

छात्रा के पिता संतोष उपाध्याय ने बताया कि वह गांव में किसी काम से गए थे, जब उनकी पुत्री ने एक पन्ने पर गाजीपुर जाने की बात लिख कर अपनी मां को देकर टैंम्पू से गाजीपुर के लिए निकल गई। पिता ने बताया कि जब वे अपने घर आए तो उनकी पत्नी ने उस पन्ने को दिखाया तो उन्हें शक हुआ और वे बाइक लेकर गाजीपुर के लिए निकल पड़े। पिता संतोष उपाध्याय ने बताया कि जब वे बाइक से अपनी पुत्री को खोजते हुए हमीद सेतु पर पहुंचे तो उनकी नजर पुल पर पैदल जा रही एक लड़की पर पड़ी, जो कि उनकी बेटी थी। उन्होंने बताया कि जब मैंने अपनी बेटी को रुकने के लिए आवाज लगाई, तो उसने हाथ जोड़ते हुए पुल से उनके सामने ही नदी में छलांग लगा दी।

युवती की तलाश गोताखोरों की मदद से जारी है

पिता ने बिलखते हुए बताया कि वह उनकी होनहार अपने तीनों बहनों में सबसे बड़ी पुत्री थी, जो बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। रजागंज चौकी इंचार्ज भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि नदी में कूदी छात्रा की पहचान हो गई है। उसकी तलाश जारी है।

Also Read: Aaj Ka Rashifal, 4 अगस्त 2023: आज ही जानिए कैसा रहेगा आपका दिन शुक्रवार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad