Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में अपर पुलिस महानिदेशक का सड़कों पर पैदल रूट मार्च

गाजीपुर में अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन राम कुमार और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कोतवाली नगर क्षेत्र में फोर्स के साथ पैदल गस्त/रूट मार्च किया गया। इस दौरान आम जनमानस में शांति और सुरक्षा की भावना का संचार किया गया।

ghazipur-news-feedback-taken-from-people-about-security-arrangements-strict

बीती रात यह रूट मार्च कोतवाली से शुरू होकर विशेश्वरगंज पर जाकर खत्म हुआ। रूट मार्च के दौरान अफसरों द्वारा आमजन से बात भी की गई तथा लोगों का फीडबैक लिया गया। वर्तमान में प्रशासन कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले अराजक तत्वों को कतई बख्शने के मूड में नहीं है। लगातार ऐसे लोगों को कानून का पालन करने की नसीहत भी दी जा रही है।

कानून और शांति व्यवस्था के संबंध में शहर में भारी पुलिस फोर्स के साथ पैदल गश्त करते हुए अफसरों ने आम जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाया। पैदल गश्त के दौरान लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी। लोगों से कहा गया कि पुलिस उनके साथ है, परेशानी होने पर सूचित करें, समस्या का समाधान किया जाएगा।

रूट मार्च के दौरान दुकानदारों, व्यापारियों और स्थानीय नागरिकों से वार्ता करके पुलिसिंग का हाल जाना। इस दौरान रूट मार्च में अपर पुलिस महानिदेशक नगर/ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी नगर, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली गाजीपुर और अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad