Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मुख्य मार्ग पर जलभराव में धान की रोपाई कर जताया विरोध

क्षेत्र के नगदीलपुर में जलनिकासी की समस्या और गांव के मुख्य मार्ग पर महीनों से जलजमाव से परेशान लोगों ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने उसी स्थान पर धान की बोन बोन करके अपना आक्रोश व्यक्त किया। ग्रामीणों ने बताया कि वे कई बार पूर्व में ब्लाक से लेकर जिला स्तर तक के अधिकारियों को जलनिकासी के मुद्दे की शिकायत की है, लेकिन अधिकारियों ने आश्वासन देने के बावजूद भी अब तक इसका समाधान नहीं किया।

ghazipur-news-expressed-anger-by-planting-paddy-on-the-main-road

उन्होंने बताया कि मुख्य मार्ग पर पानी से उत्पन्न हो रही दुर्गंध के कारण लोगों का जीवन दुखद बन गया है। इसी प्रकार की स्थिति आगे बढ़ती रही तो भविष्य में संक्रामक रोगों का प्रसार निरोधित करना मुश्किल हो सकता है। लोगों ने सतर्कता दिखाई कि यदि एक सप्ताह के भीतर इस पर कोई कदम नहीं उठाया गया, तो ग्रामीण ब्लॉक मुख्यालय के प्रति विरोध प्रदर्शन के साथ-साथ ताडीघाट बारा राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने की संभावना है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी।

गांववालों ने बताया कि यह परिस्थिति पिछले लगभग चार महीनों से हो रही है। सबसे ज्यादा तंगी स्कूल जाने वाले बच्चों, बीमारों और अन्य वृद्ध महिला-पुरुषों को होती है। इस मार्ग से गुजरने वाले विभिन्न यातायाती, वाहन चालक मजबूरी में अपनी जान को खतरे में डालकर जलजमाव के बीच से गुजरते हैं। कई बार तो लोग इस परिस्थिति में गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं।

इस मार्ग से होकर क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी हाजिर होते हैं, लेकिन किसी का ध्यान इस दिशा में नहीं जाता, यह समझ से परे होता है। इस मौके पर जिला पंचायत के प्रतिनिधि विनोद गुप्ता, भीष्म यादव, राम सुरेश, मोहन उपाध्याय, मनोज यादव, सुख्खन चौधरी, बेचन चौधरी, धर्मदेव, रजिन्द्र, कृष्णानंद उपाध्याय, शान्ति देवी आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad