Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानिया में कार्यशाला के जरिये सीएससी संचालकों को किया गया प्रशिक्षित

गाजीपुर के जमानिया विकास खंड सभागार में, कामन सर्विस सेंटर के वीएलई को प्रशिक्षित करने के उद्देश्य से आयोजित की गई कार्यशाला में, विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने विस्तार से दिखाया कि बिजली बिल जमा करने, नए कनेक्शन देने, और अन्य जानकारियों के साथ कैसे मदद करते हैं। अधिशासी अभियंता हेमंत राव ने सीएससी पर बिजली के बिल के भुगतान की घोषणा की।

ghazipur-news-csc-operators-were-trained-through-workshop

बिल के अलावा, उपभोक्ता से एक भी रुपया अतिरिक्त नहीं वसूला जाएगा। यदि कोई वीएलई अतिरिक्त धन की मांग करता है, तो उसकी शिकायत अधिकारी के पास करें। संबंधित विषय में कार्रवाई की जाएगी। एक रुपये से लेकर दो हजार रुपये तक के बिल भुगतान पर विभाग द्वारा 20 रुपये दिए जाते हैं। दो हजार से अधिक भुगतान करने पर एक फीसद अधिक वसूला जाता है।

रजिस्ट्रेशन करके बिल का भुगतान किया जा सकता है। आसान किस्त योजना के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन करके बिल का भुगतान किया जा सकता है। एसडीओ विजय यादव ने बताया कि इसके साथ ही, नए कनेक्शन सहित अन्य बिजली विभाग से जुड़ी योजनाएं उपभोक्ताओं तक पूरी तरह पहुंचाई जाएंगी। उन्होंने तकनीकी विशेषताओं को भी विस्तार से बताया। इस अवसर पर सीएससी के जिला प्रबंधक शिवानंद उपाध्याय, जेई इंद्रजीत पटेल सहित अन्य मीटर रीडर, सीएससी संचालक आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad