Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा ने निकाला जुलूस, किया प्रदर्शन

गाजीपुर में अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा ने जिला मुख्यालय पर भारी भीड़ के साथ प्रदर्शन किया। इस माहौल में उपस्थित भीड़ ने ऊंचे धनुष उठाकर उत्साह दिखाया। महासभा नेताओं ने जिला मुख्यालय पहुंचकर जुलूस की ओरिएंटेशन को परिवर्तित किया।

ghazipur-news-all-india-gond-mahasabha-took-out-a-procession

इस दौरान अखिल भारतवर्षीय गोंड महासभा के नेताओं ने गाजीपुर जिला प्रशासन के द्वारा समाज के लोगों के ऊपर चल रहे उत्पीड़न के खिलाफ धरना प्रदर्शित किया। जिलाध्यक्ष सुरेंद्रनाथ गोंड ने कहा कि हम चाहते हैं कि गोंड समाज को अनुसूचित जाति प्रमाण पत्र जारी किया जाए, उच्चतम न्यायालय द्वारा पारित निर्णय का पालन किया जाए, समाज में उत्पीड़न को बंद किया जाए, यह हमारी प्रमुख मांगें हैं।

महासभा के नेता और कार्यकर्ता सभी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि संवैधानिक अधिनियमों, शासनादेशों और सरकारी दिशा निर्देशों का खुला उल्लंघन हो रहा है, जिस पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि लेखपालों और तहसीलदारों द्वारा शासनादेश की अवमानना करते हुए जांच के नाम पर कार्यवाही की जा रही है। प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों के समूह में गोंड समाज के लोग मौजूद थे। उन्होंने प्रशासन पर उत्पीड़ना के आरोप में खुब विरोध किया और जिला प्रशासन को एक पत्र सौंपा। इस दौरान महासभा के नेता और कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad