Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर पुलिस के 24 प्रतिभागियों ने पदकों पर किया कब्जा, एसपी ने बधाई दी

गाजीपुर पुलिस टीम ने जोन में विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए बहुत से पदकों पर कब्जा किया है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में, एसपी ओमवीर सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

ghazipur-news-24-participants-of-ghazipur-police-won-medals

2023 में यूपी पुलिस की 28वीं अंतरजिला प्रतियोगिता का आयोजन जनपद प्रयागराज में हुआ। इस प्रतियोगिता में वाराणसी जोन के कुश्ती, कबड्डी, भारोत्तोलन, बॉक्सिंग, आर्म्स रेसलिंग, बॉडी बिल्डिंग, और पॉवर लिफ्टिंग के खिलाड़ियों ने भाग लिया। पुरुष और महिला दोनों कैटेगरी में प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। 

इस आयोजन में, वाराणसी जोन के अंतर्गत गाजीपुर जनपद की टीम ने ग्रीको रोमन कुश्ती में विभिन्न भार वर्गों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया और ग्रीको रोमन कुश्ती में जोनल शील्ड जीता। एसपी ने विजेता टीम की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

आर्म्स रेसलिंग और वेट लिफ्टिंग में खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और विभिन्न भार वर्गों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। गाजीपुर पुलिस के कुल 24 खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करते हुए विभिन्न पदकों पर कब्जा जमाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad