Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां क्षेत्र में महिला कांग्रेस नेत्री पर एसिड अटैक, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद के जमानिया कोतवाली क्षेत्र में स्थित लोदीपुर मोहल्ले में एक सवार बदमाश समूह ने महिला कांग्रेस नेता पर असिड अटैक किया। इस घटना में महिला का हाथ जड़ में आया और उसपर जख्म हो गया। 

ghazipur-crime-acid-attack-on-women-congress-leader

वर्तमान में पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही स्थान में अचानक उत्तेजना मच गई। पुलिस ने महिला कांग्रेस नेता के खिलाफ तहरीरी दर्ज की है और उन बाइक सवार अभियंताओं की पहचान की कोशिश शुरू की है। गायत्री देवी, जो नगर पालिका अध्यक्ष पद की कांग्रेस से उम्मीदवार भी रह चुकी हैं।

इस संदर्भ में महिला कांग्रेस नेत्री जमानिया स्थित स्टेशन निवासी गायत्री देवी ने बताया कि उनका शनिवार को जमानिया थाने से समाधान दिवस से लौटते समय वापस आना था। उन्हें ब्यूटी पार्लर का कोर्स करने के लिए जाना था। इसी दौरान, लोदीपुर मोहल्ले में बाइक सवार दो बदमाशों ने एसिड (तेजाब) से हमला किया। हालांकि उन्होंने इस हमले में बाल-बाल बच गई। उन्होंने बताया कि वे हट गईं, पर उनका हाथ एसिड की जड़ में लग गया।

पुलिस को सूचना दी गई, और वे खुद ही अस्पताल पहुंच गई

महिला नेत्री ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी और खुद ही पीएचसी पहुंची और उसने इलाज करवाया। सूचना के स्वागत में, ससीओ विधि भूषण मौर्या और प्रभारी निरीक्षक ने घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों से पुलिस ने पूछताछ भी की है। प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि महिला गायत्री देवी ने एक तहरीर दी है। उस तहरीर में अशोक, विनोद, और आकांक्षा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उनकी पहचान और मामले की जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad