Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में शिवमूरत हत्‍याकांड का पुलिस द्वारा खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर क्षेत्र में मरदह क्षेत्र में हुई एक सनसनीखेज हत्या के मामले का पुलिस द्वारा खुलासा किया गया है। इस मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट और सर्विलांस टीम सहित मरदह पुलिस थाने की संयुक्त टीम ने सिरसी नहर पुलिया के पास हुई एक सनसनीखेज हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों का नाम श्रीकृष्ण राय (पिंटू) और गोविंद राय है। इन गिरफ्तार आरोपियों के पास हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल, 01 देसी तमंचा और एक मोटर साइकिल बरामद की गई है।

disclosure-of-shiv-murat-murder-case-ghazipur-news

बुधवार को मरदह थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय युवक की बदमाशों द्वारा गोलियों से हत्या की गई थी। मृतक का नाम शिव मूरत राजभर था और वह मरदह थाना क्षेत्र के बसपुर, मुस्तफाबाद के निवासी थे। युवक को गोली दाहिने कंधे में लगी और गोली सीने को भेदकर अंदर चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उसी बाइक पर सवार शिवमूरत और दूसरे दो युवक मरदह जा रहे थे, और वापस आते समय उन्हें बदमाशों ने पीछा करके उसे गोली मार दी थी।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था। हत्या के अगले दिन, जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने गाजीपुर-गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर चक्का जाम कर प्रदर्शन भी किया था। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी रखा है। एसपी के अनुसार, इस मामले में अभी और भी कुछ लोगों की गिरफ्तारी बाकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad