Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ग्रामीणों ने निर्माणाधीन पानी की टंकी को शिफ्ट करने की उठी मांग

गाजीपुर में पानी की टंकी के स्थानांतरण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि मरदह विकास खण्ड के ग्राम बुरामनपुर और अविवहन के तहत 1500 की आबादी वाले ग्राम में स्थित बंजर भूमि पर वैवाहिक अनुष्ठान, सार्वजनिक ठहराव, पूजा-पाठ और अन्य कार्यों के लिए मैरिज हॉल की पक्की बाउण्ड्रीहॉल का निर्माण 3,23,783 रुपये में 2017 में ग्राम प्रधान ने कराया था। इस स्थान पर पानी की टंकी बनने से पूजा-पाठ और अन्य गतिविधियों में अवरूद्धि होगी।

demand-raised-to-shift-the-water-tank-under-construction-ghazipur-news

आरोप लगाया गया है कि वर्तमान ग्राम प्रधान राजनैतिक विद्वेष के कारण इसी स्थान पर बिना खुली बैठक के जनआकांक्षाओं के खिलाफ गलत तरीके से प्रस्ताव बनाकर पानी की टंकी का निर्माण करवा रहे हैं। बताया गया कि इस मामले की शिकायत की गई थी, जिसके बाद उस स्थान पर पानी की टंकी का निर्माण रोक दिया गया था, लेकिन वर्तमान ग्राम प्रधान पति दोबारा निर्माण करवा रहे हैं।

बताया गया कि इस स्थान के संबंध में ग्रामीणों में आपत्ति है। गुटबाजी और टकराव से जानमाल की क्षति की आशंका हो रही है। शिकायतकर्ता गगन बिन्द ने जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad