Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सब्जी व दूध के बैग में छिपाकर बिहार जा रही थी शराब की खेप, सैयदराजा पुलिस ने दबोचा

चंदौली में पुलिस की कठिन से कठिन कदम बढ़ाते हुए, तस्कर और भी तेजी से चाल में आ रहे हैं। तस्कर दूध के पैकेट में गुप्त रूप से अवैध शराब बिहार ले जा रहे थे। पुलिस ने सतर्कता बनाए रखते हुए नौबतपुर पुलिस बूथ के पास से उन्हें पकड़ लिया। उसी समय, टाटा मैजिक के सब्जी ढोने के बैग में छिपी हुई शराब भी बरामद की गई। पुलिस तस्करों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की दिशा में कदम बढ़ा रही है।

consignment-of-liquor-was-going-to-bihar-chandauli-news

सैयदराजा प्रभारी संतोष कुमार सिंह को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक तस्कर दूध के पैकेट में शराब भरकर बिहार जाने की साजिश में लगा हुआ है। इस पर पुलिस ने तत्काल क्रियावली आधारित एलर्ट जारी किया और नौबतपुर पुलिस बूथ के पास वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने तस्कर को पकड़ लिया, जिसका आभूषण बाइक था और जिसने दूध के पैकेट में शराब भरकर बिहार ले जाने की कोशिश की थी। उसके पास 250 टेट्रा पाउच शराब बरामद की गई।

मनीष यादव नामक गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ चकिया कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर, उन्हें जेल भेज दिया। इसके साथ ही, तस्कर सब्जियों की आड़ में मैजिक में शराब लादकर बिहार ले जाने की योजना बुन रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी रोकथाम के लिए निरंतर अभियान चलाया जा रहा है। थाना सैयदराजा की पुलिस ने टाटा मैजिक में सब्जियों की आड़ में छिपकर शराब की बरामदगी की। तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad