Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली के चंधासी कोल मंडी में जलभराव से गुजरना और भी मुश्किल

चंदौली के चंधासी कोल मंडी की सड़कें अब बदहाल हो गई हैं। मौसम सामान्य होने पर धूल और धुआं से परेशानी होती है, लेकिन बारिश में पानी से गुजरना और भी मुश्किल हो रहा है। गुरुवार और शुक्रवार की शाम को बारिश के बाद कोल मंडी में पानी भर गया है। कोयला लेकर आने वाले वाहन अब पानी में फँसे हैं। व्यापारियों और कर्मचारियों को पानी के बीच से गुजरना पड़ रहा है।

chandauli-news-waterlogging-in-chandasi-coal-market-difficult-to-travel

पड़ाव से पीडीडीयू नगर तक सिक्स लेन और फोर लेन की सड़कों का निर्माण काम चल रहा है। इसके कारण इस मार्ग पर और भी समस्याएं बढ़ गई हैं। सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए खुदाई का काम भी चल रहा है। कोल मंडी के व्यापारियों के दुकानों के सामने तक पानी भर गया है। इसके कारण कोयला खरीदने वाले से लेकर काम करने वाले कर्मचारियों तक कीचड़ और पानी से गुजरना पड़ रहा है।

बारिश के कारण ट्रकों कोल मंडी में अफसोस के लिए खड़े हैं। इससे जाम बढ़ गया है और पीडीडीयू-पड़ाव मार्ग पर जाने वालों को काफी मुश्किलाएं आई हैं। प्रगतिशील कोयला व्यापारिक कल्याणकारी संगठन के अध्यक्ष धर्मराज यादव का कहना है कि कोल मंडी में बुनियादी सुविधाओं की कमी है। सड़कें खराब हो गई हैं और आने जाने के लिए ठोस रास्ता नहीं है। पानी से समस्या और भी बढ़ गई है।

Also Read: वाराणसी में अगले वीक में चलेगी वाटर टैक्सी, बीएचयू में बाइस्कोप का गठन, जानिए किराया

चंधासी कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश जिंदल का कहना है कि कोल मंडी में जलनिकासी, सड़क, सफाई और पेयजल से संबंधित समस्याओं को लेकर कई बार नगर पालिका प्रशासन से आग्रह किया गया है, लेकिन कोई ठोस समाधान नहीं निकला है। बारिश के कारण मंडी में आना-जाना करना अब मुश्किल हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad