Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली में आज सुबह 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह, एक मजदूर परिवार की 8 वर्षीय बालिका को घर से कुछ ही दूरी पर रेलवे ट्रैक के किनारे अचेतावस्था में पाया गया। उसके निजी भाग से खून बह रहा था। तत्पश्चात्, उसे आनन-फानन में पीपी सेंटर ले जाया गया। परिवार के सदस्य उस पर दुष्कर्म का आरोप लगा रहे हैं। डॉक्टर टीम ने उसके उपचार के साथ ही उसकी मेडिकल जाँच भी की।

chandauli-news-suspected-of-raping-an-eight-year-old-innocent

एएसपी, सीओ सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की धर-पकड़ शुरू की गई है। बिहार के गया जिले में रहने वाले मजदूर के परिवार का आवास अलीनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी के जर्जर आवास में है। परिवार के सदस्य रेलवे के ठेकेदारों के यहां मजदूरी का काम करते हैं। परिजनों का आरोप है कि 8 वर्ष की बच्ची सुबह शौच के लिए घर से कुछ ही दूर रेलवे ट्रैक की ओर गई।

एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया और झड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म किया। कुछ मजदूरों ने इसे देखा और शोर मचाते हुए दौड़ने लगे, जिसके परिणामस्वरूप आरोपी फरार हो गया। बच्ची की स्थिति बेहद खराब थी और उसके निजी भाग से खून भी निकल रहा था। बच्ची ने रोते-रोते अपने परिजनों को पूरी घटना सुनाई। किसी ने 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में बच्ची को एंबुलेंस से पीपी सेंटर ले जाया गया।

जहां उपचार के साथ ही चिकित्सकों की टीम ने चिकित्सा की। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad