Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली में ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से पोस्टमैन की मौत

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को ट्रेन की चपेट में आने से पोस्ट ऑफिस के हेड क्लर्क की मौके पर मृत्यु हो गई। मृत्यु की सूचना पर पहुंचे परिवारवालों का दुखभरा हाल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। माना जाता है कि डाक विभाग में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक को कान से कम सुनाई देता था, जिससे उन्हें हॉर्न की आवाज नहीं सुनाई दी और यह हादसा हो गया।

chandauli-news-postman-dies-after-being-hit-by-train

सकलडीहा कस्बा के टिमिलपुरा गांव निवासी सतीश चंद्र (55) बाबुरी पोस्ट ऑफिस में हेड कलर्क के पद पर कार्यरत थे। परिवार के अनुसार सतीश को कम सुनाई देता था। मंगलवार को उन्हें भोजापुर के पास उसरी गांव जाना था, जहां रेलवे लाइन पार करते समय उन्हें ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी। उन्हें डाउन लाइन पर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने के बाद परिवारवालों को जानकारी दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया। मृतक के तीन पुत्र अमित कुमार रंजन, अमरेश कुमार, बिनोद, और एक पुत्री सुमन हैं। माता-पिता के निधन से परिवार के लोग आवश्यकतानुसार कठिनाईयों का सामना कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad