Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रामनगर से अमेरिका भेजी गई पाइप स्लोटिंग मशीन, डीएम ने दिखाई हरी झंडी

चंदौली के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र से एक पाइप स्लोटिंग मशीन का निर्यात अमेरिका में किया गया है। डीएम निखिल टी फुंडे ने हरी झंडी दिखाकर वाहन को प्रस्थान कराया। उन्होंने रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के फेज-1 में स्थित प्रकाश आयरन वर्क्स में निर्मित इस मशीन के बारे में जानकारी प्राप्त की। इसके साथ ही, उद्यमियों को इसे विदेशों में भेजने के लिए प्रोत्साहित किया। जिला प्रशासन से संभावित मदद की आशा की गई।

chandauli-news-pipe-slotting-machine-sent-from-ramnagar-to-america

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र के लिए यह एक गर्वनिष्ठ क्षण है कि उनकी मशीनें अमेरिका जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में निर्यात की संभावनाएँ बढ़ गई हैं, क्योंकि अब भारत में निर्मित वस्त्रों की मांग विश्वभर में बढ़ रही है। डीएम ने फेज-1 और फेज-2 का भी दौरा किया।

उद्यमी ने पुलिस चौकी के सामने खड़ी सैकड़ों गाड़ियों की ओर इशारा किया, जिन्हें पुलिस ने पकड़ा था। उन्होंने बताया कि इन गाड़ियों के वाहनों की स्थिति सड़कों पर जाम बनाती है और यह असामाजिक तत्वों का प्रसार भी करती है। इसके उपरांत, डीएम ने उद्यमियों को गाड़ियों को अन्य स्थान पर हटाने के लिए निर्देश दिए। 

इसके साथ ही, औद्योगिक क्षेत्र के गड्ढों को यूपीसीडा द्वारा मिट्टी से भरवाने का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर चंद्रेश्वर जायसवाल, सतीश गुप्ता, श्याम केजरीवाल, अशोक सुलतानिया, जितेन्द्र जैन, अबरार अहमद, अरविंद सिंह, राकेश जायसवाल, सिद्धांत बाजला, राजदीप थापर, परेश सिंह, राकेश अग्रवाल, अजय राय आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad