Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 2 महिलाओं समेत 3 की मौत

रविवार की सुबह चंदौली जिले में एक भयानक सड़क दुर्घटना घटी। अलीनगर थाने क्षेत्र में, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर स्थित आलमपुर गांव के पास ट्रक की टक्कर से दो महिलाएं सहित तीन बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ट्रक के पहिए के नीचे आने के कारण शव में क्षत-विक्षति हो गई थी।

chandauli-news-3-including-2-women-riding-a-bike-died-after-being-hit-by-a-truck

लोग घटनास्थल की दिशा में मुख किए दृश्य को देखकर इस घटना के साक्षात्कारियों की संख्या बढ़ गई। इस दुर्घटना के परिणामस्वरूप हाईवे पर बहुत लंबे समय तक जाम का समाचार बना रहा। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के काली महाल में निवास करने वाले शंकर राम के बेटे अनिल कुमार (20) ने दो महिलाओं को बाइक पर सवार किया और पुरानी जीटी रोड से अलीनगर की ओर जा रहे थे। आलमपुर पुलिस पिकेट के पास चंदौली की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक के साथ टक्कर मार दी।

ट्रक चपेट में आने से ही घटनास्थल पर अनिल कुमार और एक महिला की जान गई। वही दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस जल्दी से मौके पर पहुंची और घायल महिला को आनन-फानन जिला अस्पताल में ले गई। अस्पताल में उनकी हालत खराब होने के कारण उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दुर्घटना की खबर सुनते ही परिवार वालों के बीच महामारी फैल गई। उनके आनन-फानन परिजन भी रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad