Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

तंत्र-मंत्र और जान से मारने की धमकी देकर दो महिलाओं के साथ रेप करने वाले 3 गिरफ्तार

चंदौली के धीना पुलिस ने दुष्कर्म के दो मामलों में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पहले मामले में प्रेमी ने तांत्रिक के साथ मिलकर महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। वहीं दूसरे मामले में आरोपित ने महिला को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों मामलों में संलिप्त आरोपितों को गिरफ्तार किया।

chandauli-news-3-arrested-for-raping-two-women-by-threatening-to-kill-them

जुलाई महीने में धीना पुलिस ने दुष्कर्म के दो मामलों में शामिल तीन आरोपित व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पहले मामले में, एक प्रेमी ने तांत्रिक के साथ मिलकर एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। उसके बाद, दूसरे मामले में, एक आरोपी ने महिला को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों मामलों में संलिप्त आरोपित व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।

इसके बाद, पुलिस ने गुमशुदा महिला की लोकेशन की तलाश में कई कदम उठाए। इस दौरान, उनकी लोकेशन पटियाला में पता लगी। पुलिस ने तुरंत एक टीम पटियाला भेजी, लेकिन उस समय तक आरोपित महिला को किसी दूसरे स्थान पर ले जाने के लिए विचार किया गया था।

इसके बाद, पुलिस ने गाजीपुर के करंडा थाना के महाबलपुर गांव में रहने वाले आरोपित रविंद्र बिंद के परिजनों पर दबाव डाला। उसके बाद, दूसरे दिन, आरोपित पीड़िता को थाने में प्रेजेंट होने के लिए बुलाया गया। पीड़िता ने बताया कि वह रविंद्र से प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन वह उसकी आनाकानी कर रहा था।

इसके बाद, धानापुर के कुसुम्ही गांव में रहने वाले तांत्रिक वीरेंद्र विंद के पास जाकर, पीड़िता ने बताया कि रविंद्र ने उसे गंगाजल में मिलाकर कुछ पीने के लिए दिया। इसके बाद, पीड़िता की स्थिति ख़राब हो गई और उसका दिमाग काम करना बंद हो गया।

बारह दिनों बाद, जब पीड़िता का दिमाग काम करना शुरू हुआ, तो उसने देखा कि रविंद्र उसके साथ था और उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद, पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसी तरह, पीड़िता की निशानदेही पर तांत्रिक को भी धर-दबोचा गया।

दूसरे मामले में, आरोपित व्यक्ति ने पति को जान से मारने की धमकी दी और महिला के साथ दुष्कर्म किया। उस आरोपित व्यक्ति का नाम कमालपुर निवासी अरविंद जायसवाल था, जिसने घटना के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे धीना रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad