Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, बोले- गाजीपुर सीट सिर्फ बीजेपी की

लोकतंत्र में हर वयस्क नागरिक के लिए उसके जन प्रतिनिधि का चयन करना एक नैतिक दायित्व है, और इसके लिए मतदाता सूची में उनका नाम होना आवश्यक है। इस सूची को निर्वाचन आयोग नियमित अंतरालों पर संशोधित और अपडेट करता है। 

bjp-engaged-in-preparations-for-lok-sabha-elections-ghazipur-news

इस प्रकार, हम देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के सदस्य के रूप में, एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उत्तराधिकारी होते हैं कि किसी भी योग्य मतदाता का नाम छूटने नहीं पाने चाहिए। यह बात भाजपा के जिला कार्यालय के द्वारा आयोजित 'वोटर चेतना महाभियान' के एक दिवसीय जिला कार्यशाला के दौरान काशी क्षेत्र अध्यक्ष, दिलीप पटेल द्वारा कही गई थी।

उन्होंने इस विचार को व्यक्त किया कि मतदाता देश के भविष्य के संकेतक होते हैं। उनके निर्णय से चयनित प्रतिनिधि और सरकार देश और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहायक होते हैं। उन्होंने महत्वपूर्ण रूप से दर्शाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश और प्रदेश में निरंतर विकास और जनकल्याण के अनगिनत कार्य हो रहे हैं, और ये सभी सफलिताएँ मतदाताओं के सहयोग से ही संभव हो रही हैं।

उन्होंने गाजीपुर के पार्टी समर्पित कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना की और आगामी लोकसभा चुनाव में गाजीपुर सीट को भाजपा का मिलने वाला होने का आश्वासन दिया। वे मानते हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है। कार्यशाला में अन्य महत्वपूर्ण व्यक्तियों में विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, लोकसभा प्रभारी सुशील उपाध्याय, लोकसभा प्रभारी कृष्ण बिहारी राय, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा, ब्रिजेन्द्र राय, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, सरिता अग्रवाल, श्यामराज तिवारी आदि मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad