Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

पत्नी की विदाई नहीं हुई तो दुखी पति ने ससुराल में खाया जहर

बलिया जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में स्थित पकड़ी गांव में, पत्नी की विदाई नहीं होने के कारण, एक युवक ने ससुराल में ही विषाक्त पदार्थ का सेवन किया। विषाक्त पदार्थ के सेवन से उसकी स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ने लगी, जिसके परिणामस्वरूप ससुराली जनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ससुराल वालों की सहायता से युवक को जिला अस्पताल ले जाया, जहाँ उसका इलाज जारी था, जब तक कि समाचार का लेखन किया जा रहा था।

ballia-news-unhappy-husband-ate-poison-at-his-in-laws-house

जानकारी के अनुसार, पकड़ी गांव वासी नासिर हुसैन की पुत्री रुखसार बानो की शादी गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव निवासी एकबाल अहमद के पुत्र फिरोज अहमद से हुई है। रुखसार के परिजनों का कहना है कि फिरोज कोई नियोक्ता काम नहीं करता है और उसका बेरोजगार होना बना रहता है। इस समस्या के चलते पति-पत्नी के बीच में कई बार विवाद हुआ था।

विवाद के परिणामस्वरूप, रुखसार लगभग एक साल से अपने मायके में रह रही है। पति द्वारा कई बार विदाई की बात कही गई, लेकिन पत्नी ने काम शुरू करने के बाद ही जाने की मांग की। गुरुवार को भी फिरोज ने पत्नी की विदाई करवाने के लिए प्रयास किया, लेकिन ससुराली वालों द्वारा रुखसार की विदाई की इनकार कर दिया गया, जिसके परिणामस्वरूप वह क्रोधित होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। पुलिस के अनुसार, इस मामले में किसी पक्ष द्वारा अब तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर, मामले की जांच और कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad