Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

स्कूल में बच्चों को लाठी से पीटने वाले अध्यापक और अनुदेशक पर मुकदमा दर्ज

शिक्षा क्षेत्र में मनियर के उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़ागांव में कथित रूप से अध्यापकों द्वारा बच्चों की बेरहमी से पिटाई मामले में मनियर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस कार्रवाई की जांच के लिए पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर को आधार बनाया है।

ballia-news-case-against-assistant-teacher-and-instructor-who-beat

मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी शिवजी राजभर ने पुलिस को दर्ज कराया कि मेरे बेटे अर्जुन राजभर और मेरे ही गांव निवासी शम्भू राजभर के पुत्र सत्येन्द्र राजभर को 16 अगस्त को उच्च प्राथमिक विद्यालय बड़ागांव में पढ़ने गए थे। दोनों कक्षा 8वीं के छात्र हैं। स्कूल प्रांगण में सुबह करीब 10 बजे विद्यालय के अध्यापक विरेन्द्र कुमार और संतोष कुमार द्वारा दोनों बच्चों को लाठी से गर्दन, पीठ और पैर पर बुरी तरह से पिटाई की गई।

इससे दोनों बच्चों को बहुत चोटें आई हैं। आरोप है कि बच्चों के चिल्लाने और शोर के कारण गांव के लोग मौके पर पहुंचे, तो इन अध्यापकों द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी बांसडीह शिवनारायाण वैस ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों शिक्षकों के खिलाफ मनियर थाने में धारा 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad