Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बलिया रेलवे स्टेशन से अपने दोस्त को छोड़कर लौट रहा था, एक्सीडेंट में मौत, दूसरा गंभीर

बलिया रेलवे स्टेशन से अपने दोस्त को छोड़कर वापस लौट रहे बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गए। इनमें से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। हादसा रविवार की देर रात गड़वार के पास बलिया मोड पर हुआ। बिना नियंत्रित होकर, बाइक सडक के किनारे खेत में पलट गई। इसमें डूमाडांड थाना नगरा निवासी पिंटू यादव, 28 वर्षीय, घटनास्थल पर ही मौत की आवश्यकता से गुजर गए।

ballia-news-a-youth-died-in-an-accident

दूसरे युवक, मनिराम निवासी ढेंकवारी, गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। सूचना के परिप्रेक्ष्य में पुलिस ने मृतक युवक के शव को आवश्यक कार्रवाई के बाद अंतिम परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद, परिजनों में भीषण उत्ताप मच गया है।

ढेंकवारी नगरा निवासी अभय पांडेय, मनिराम व डूमाडांड निवासी पिंटू यादव जिगरी दोस्त थे। अभय दिल्ली में नौकरी करते हैं और इन्हें दिल्ली जाने के लिए बलिया से ट्रेन पकड़नी थी। तीनों दोस्तों ने एक ही बाइक पर सवार होकर बलिया जाने का निश्चित किया था। वहां से अभय को ट्रेन पर बैठाने के बाद, पिंटू और मनिराम बाइक से घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच, गड़वार के पास बलिया मोड़ पर, उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खेत में पलट गई।

इस दुर्घटना के बाद, पिंटू की मौत हो गई। पिछले सीट पर बैठे मनिराम गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची गडवार पुलिस ने मनिराम को जिला अस्पताल में भेंजा। पुलिस द्वारा मनिराम के मोबाइल पर सूचना देने के बाद, उनके परिजन रात में ही बलिया पहुंच गए।

घटना की खबर मिलने के बाद, मृतक तीन भाइयों के परिजनों में अत्यंत दुःख और व्यथा का माहौल बन गया है। पिंटू मौके पर दूसरे नंबर पर थे और उन्हें सेना में भर्ती होने का सपना था। उनके पिता रामनारायण यादव बहुत दुखी हैं और मां उषा देवी के मुंह से बार-बार आंसू बह रहे हैं। उनकी आँखों से यही शब्द निकल रहे हैं - "दइबा हमरी लाल के कांहे हमसे छीन लीहलसी हो दादा।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad