Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

19 विद्युत उपभोक्ताओं के खिलाफ चेकिंग के दौरान कार्यवाही हुई

गाजीपुर में अधिशासी अभियंता हेमंत सिंह के मार्गदर्शन में, उपखंड अधिकारी कमलेश कुमार और विजिलेंस टीम के साथ, गहमर गांव में विद्युत विभाग द्वारा बिजली चेकिंग अभियान आयोजित किया गया। इस अभियान में, अवैध रूप से बिजली प्रयोग कर रहे 3 व्यक्तियों के खिलाफ बिजली चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया और 5 उपभोक्ताओं के खाते में स्वीकृत भार से अधिक विद्युत उपभोग करने पर जुर्माना लगाया गया।

action-taken-against-electricity-consumers-during-checking

4 उपभोक्ताओं के परिसर में मीटर लगाया गया और 3 उपभोक्ताओं के मीटर को उनके घरों से निकालकर बाहर लगाया गया। इसके साथ ही, 4 बड़े बकायेदारों को नोटिस जारी किया गया। इस चेकिंग अभियान में अवर अभियंता वितरण रामप्रवेश चौहान, अवर अभियंता विजिलेंस अजय कुमार, लाइन मैन संतोष यादव, दिनेश सिंह, रामबिलाश, रमेश, पवन, इत्यादि कर्मचारी एवं स्थानीय पुलिस मौजूद रहे।

उपखंड अधिकारी ने बताया कि जो भी व्यक्ति अवैध कनेक्शन के साथ बिजली का उपयोग कर रहे हैं, वे तत्काल झटपट पोर्टल के माध्यम से वैध कनेक्शन प्राप्त करें और विद्युत का उपभोग मीटर के माध्यम से ही करें। समय पर मीटर से बिजली का बिल भुगतान करें, अन्यथा आगे भी ऐसी कार्रवाई हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad