Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कार्रवाई मांग की

गाजीपुर में आम आदमी पार्टी ने सरजू पाण्डेय पार्क में केंद्र सरकार के महा घोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और राजपत्रित अधिकारी को एक पत्र सौंपा। इस अवसर पर जिला प्रभारी रामेश्वरी सोनकर और आप जिलाध्यक्ष विवेक राय ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के वादे में खाऊंगा नहीं, खाने नहीं दूंगा की सच्चाई अब दिख गई है। इस सरकार को महा घोटाले की सरकार माना जा सकता है।

aap-workers-protest-in-ghazipur

महिला विंग के जिला अध्यक्ष रीमा चौधरी ने बताया कि केंद्र और प्रदेश की सरकारों में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं और सरकार अब निरंकुश हो गई है। जिले के उपाध्यक्ष जावेद अहमद और जिले के सचिव अजय सिंह ने इस बारे में कहा कि सरकार को सिर्फ मन की बात नहीं, काम की भी बात करनी चाहिए।

मूल मुद्दों से ध्यान भटकती हुई सरकार

जिले के मीडिया प्रभारी नागेंद्र शर्मा और महासचिव ने बताया कि सरकार जनता के मूल मुद्दों से ध्यान भटकती हुई है, इससे जनता अपना हक नहीं मांग सकती, यह सरकार की अच्छी नीयत का प्रतिनिधित्व नहीं करता। कैग रिपोर्ट में आयुष्मान भारत योजना, द्वारका एक्सप्रेस-वे, भारत माला, अयोध्या जमीन घोटाले आदि भाजपा सरकार के कार्यक्रम शामिल हुए हैं। इनमें न्यायिक जांच हो और कड़ी सजा दोषी को मिले। 

इस दौरान अजय सिंह, मुकेश कुमार, दिनेश गौतम, अशोक खरवार, रामकृत यादव, जखनिया विधानसभा अध्यक्ष अजय वर्मा, सैदपुर विधानसभा अध्यक्ष भरत यादव, महिला अध्यक्ष रीमाचौधरी, हनुमान बिन्द, मोनू तिवारी, अमित, गिरधर, शिवशंकर सिंह यादव, और रणजीत आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad