Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर में ट्रक लूट रहे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, पकड़े गए दो अपराधी

सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत टोडरपुर गांव के पास बीती रात पुलिस और ट्रक लूटने का प्रयास कर रहे लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो अपराधियों के पैर में गोली लग गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। घायल अपराधियों को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया है, और उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है।

two-criminals-caught-after-being-shot-were-executing-the-crime-ghazipur-news

घटना यह है कि बीती रात लगभग 12 बजे ट्रक ड्राइवर सोनू पासवान (32), गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र में रहने वाले, वाराणसी-गोरखपुर हाईवे पर, बलिया से वाराणसी जा रही खाली कंटेनर ट्रक चला रहा था। रात करीब 1 बजे, सैदपुर कोतवाली से 5 सौ मीटर दूर, सैदपुर भीमापार अंडरपास के पास, बाइक पर सवार दो लोग ट्रक के सामने आकर खड़े हो गए। ट्रक से किसी की जान न चली जाए, इसलिए ड्राइवर सोनू ने ट्रक को रोक दिया।

लुटेरे ड्राइवर की पिटाई कर रहे थे, तभी पुलिस टीम पहुंची

ट्रक रुकने के बाद, दोनों तरफ से दो अपराधी ट्रक के कैबिन में घुसकर असलहे के दम पर ड्राइवर को मारने और पीटने लगे। ड्राइवर के पास रखे ₹5 हजार लूट लिए गए। इस दौरान हल्की बारिश हो रही थी। तभी एक समय पर ड्राइवर के पास एक पुलिस गाड़ी आई। ट्रक ड्राइवर लुटेरों को धक्का देते हुए गाड़ी के सामने आकर हाथ हिलाने लगा। यह देखकर दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर भागने लगे। पुलिस गाड़ी पर सवार थानाध्यक्ष बंदना सिंह के साथ मौजूद पुलिस टीम भी अपराधियों की बाइक का पीछा करने लगी।

वर्षा में बाइक फिसल गई, जिसके बाद लुटेरे पुलिस टीम पर फायर करने लगे। अपराधियों ने पुलिस टीम की पीछा की, और उनके पास से फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस टीम बच गई। यह घटना टोडरपुर गांव के पास हुई, जहां अपराधियों की बाइक वर्षा में फिसल गई। इसके बाद अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने उत्तरदायी कार्रवाई के दौरान दोनों अपराधियों के पैर में गोली चली। इसके बाद पुलिस टीम ने दोनों को पकड़ लिया। इन दोनों अपराधियों को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करवाया गया, और उन्हें गाजीपुर जिले के अस्पताल में रेफर किया गया।

पकड़े गए लुटेरों में से एक अपराधी का पहचाना गया, जिसके ऊपर ₹25 हजार का इनाम था। पुलिस जांच में पकड़े गए दोनों अपराधियों में से एक का नाम सोनू बिन्द है, जो नन्दू बिन्द के पुत्र हैं और सकरा थाना कोतवाली, गाजीपुर में निवास करते हैं। दूसरे अपराधी का नाम देवेंद्र बिन्द है, जिन्हें देवा बिन्द के नाम से भी जाना जाता है, और वे जयहिंद बिन्द के पुत्र हैं, जो बकरबाद थाना कोतवाली, गाजीपुर में निवास करते हैं। सोनू बिन्द पर जनपद के विभिन्न थानों में कुल 23 अपराधिक मुकदमे दर्ज किए गए हैं। दूसरे अपराधी देवेंद्र बिन्द के ऊपर नंदगंज थाने में एक मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

अपराधियों से यह बरामद किया गया। उनके पास से 1 लूट की स्प्लेंडर प्लस, 1 पिस्तल 32 बोर, 4 खोखा कारतूस, और 1 जिंदा कारतूस 32 बोर, 1 तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस और 1 जिंदा कारतूस 315 बोर, लूट का बैग जिसमें वाहन के कागजात और 3500 रुपये नगद मिले।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad