Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गंगा पुल से नाराज एक युवक ने नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

शनिवार की दोपहर को सैदपुर गंगा पुल से एक युवक नदी में छलांग लगा दी। पुल के नीचे किनारे मौजूद नाविकों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसको बचा नहीं सके और वह नदी में डूब गया। घटना की सूचना पर युवक के परिजनों और पुलिस ने नाव का इस्तेमाल करके उसकी तलाश शुरू की है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला।

relatives-told-that-the-son-used-to-live-in-depression-due-to-not-getting-a-job

सैदपुर थाना क्षेत्र के डहरा खुर्द निवासी प्रवीण यादव (32) जवाहर यादव के पुत्र हैं। उन्होंने शनिवार को बाइक से सैदपुर आना था। वहां से प्रवीण ने सीधे बाइक पर बैठकर सैदपुर गंगा पुल की ओर चल दी। पुल पर पहुंचकर उन्होंने अपनी बाइक और चप्पल छोड़ दी और उफनाई गंगा नदी में छलांग लगा दी।

पुल पर मौजूद राहगीर नदी के किनारे मौजूद नाविकों की सहायता के लिए आवाज देने लगे, लेकिन नाविक नाव लेकर प्रवीण तक पहुंचने से पहले, उसने गंगा नदी में समा लिया।

प्रवीण की तलाश गंगा में जारी है

घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही समय में सैदपुर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां बाइक के नंबर की जांच करके पुलिस ने परिजनों का पता लगाया। इसके बाद पुलिस ने प्रवीण के पिता, जो रिटायर्ड फार्मासिस्ट हैं, को फोन करके घटना की सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस के साथ नाव का इस्तेमाल करके प्रवीण की तलाश की कोशिश की, लेकिन उसे गंगा नदी में ढूंढ़ने में सफल नहीं हुए। तलाश जारी है।

प्रवीण के पिछले दिनों से डिप्रेशन में थे, और उनकी पत्नी और बेटी इस समय उनकी जिम्मेदारी में हैं। जवाहर यादव ने बताया कि प्रवीण उनकी पांच बेटियों और तीन बेटों में दूसरे नंबर पर हैं। वह बी-फार्मा की पढ़ाई कर गांव में प्रैक्टिस कर रहे थे। नौकरी के लिए उन्होंने काफी प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली।

उन्होंने अपनी पत्नी रीता देवी और डेढ़ साल की बेटी लाडो को पीछे छोड़ दिया है। प्रवीण शादी के बाद से अपने करेर को लेकर चिंतित रहने लगे थे और इसके कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इसी के कारण उन्होंने आज ऐसा बड़ा कदम उठा लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad