Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में मिला मां और बेटे का शव

गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र में अमौरा-भदौरा मार्ग पर रोड के किनारे पानी में एक महिला और नवजात शिशु का शव मिला है। सूचना मिलने पर दिलदारनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लिए और पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। साथ ही, गाजीपुर से लेकर बिहार राज्य के पड़ोसी जनपदों से भी शिनाख्त की प्रयास किए जा रहे हैं।

needle-found-in-hand-fear-of-being-thrown-after-death-of-mother-and-child-dildarnagar-news

दिलदारनगर थाना क्षेत्र में अमौरा पकड़ी मार्ग पर आज सुबह औंधेमुह नवजात शिशु के साथ एक महिला का शव पाया गया, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। तत्पश्चात, वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। घटना की जानकारी तुरंत दिलदारनगर पुलिस को दी गई। प्रथम दृष्टया महिला की उम्र लगभग 22 वर्ष है, महिला के बाएं हाथ में निडिल था और नवजात महिला के नाल में उसी तरह फंसा था।

पानी में रहने के कारण लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। क्षेत्र में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। लोगों द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि किसी हॉस्पिटल में महिला की डिलीवरी के दौरान ही मौत हो गई होगी और उसके सम्बंध में शव को फेंक दिया गया होगा। महिला के एक हाथ में टैटू बना हुआ है, जबकि दूसरे हाथ में पानी चढ़ाने का निडील लगाया गया हुआ है। 

इस संबंध में दिलदारनगर थाना प्रभारी अशेष नाथ सिंह ने बताया कि एक अज्ञात महिला के साथ नवजात शिशु का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और इसके संबंध में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad