Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

समाधान दिवस में लेखपाल से भिड़ा काश्तकार, पीटने का लगाया आरोप

गाजीपुर में शनिवार को गहमर थाना पर समाधान दिवस आयोजित किया गया। इसी बीच काश्तकार और लेखपाल भिड़ गए। थाने कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। लेखपाल ने काश्तकार के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है।

lekhpal-accused-3-people-of-beating-them-on-the-ground-ghazipur-news

बताया जा रहा है कि चकरोड़ की जमीन की पैमाइश को लेकर एक काश्तकार से लेखपाल भिड़ गए। थाना परिसर में लेखपाल और काश्तकार के बीच मारपीट होते ही अफरातफरी मच गई। फरियादियों ने लेखपाल और काश्तकार को खींचकर दूर किया और बीच-बचाव करके किसी तरह झगड़ा शांत कराया।

इसी दौरान काश्तकार लेखपाल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाने लगा। वहीं लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने काश्तकार को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। मगरखाई के हल्का लेखपाल अशोक कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शनिवार को थाना समाधान दिवस में उपस्थित था तभी मगरखाई गांव निवासी काश्तकार हरिनारायण यादव और उनके दो पुत्र ने आकर अचानक गाली-गलौज देते हुए लात-घूंसे से जमीन पर पटककर मारना पीटना शुरु कर दिया।

लेखपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

चीख-पुकार सुनकर समाधान दिवस पर उपस्थित लेखपालगण और पुलिस के लोगों ने बीच-बचाव कर मेरी जान बचाई‌। इसी बीच मौजा रोहिनी का नक्शा और खसरा आदि छीन लिया। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि लेखपाल की तहरीर पर एफआईआर दर्जकर घायल को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भेज दिया गया। आगे की विधिक कार्रवाही की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad